יום שלישי, 16 ביולי 2013

आभार सूची

आभार सूची

 हम आपके लिए एक नया कार्यक्रम मिल गया. आभार सूची. इस gratiude सूची के लिए एक क्षुधा है

https://play.google.com/store/apps/details?id=sarusiad.gratitude.list.pro


क्यों एक आभार सूची?
यह एक छोटी सी "सस्ती" नहीं करता है लगता है? क्यों किसी को भी एक खाली सूची के साथ नीचे बैठने के लिए बहुमूल्य समय लगेगा, और कृतज्ञता की भावना हलचल है कि उनके जीवन में लिपिबद्ध करना चाहते हैं? के साथ इस तरह की मूर्खता के लिए समय है, जो आज किया जाना चाहिए कि सभी महत्वपूर्ण बातें,? खैर ...
सबसे पहले, यह हमेशा आज किया जाना चाहिए कि हमारे जीवन में सभी "महत्वपूर्ण" बातें पीछा से हमें रोकता है. इतना जीवन की, उन्मत्त स्वचालित, नासमझ, अक्षम है --- कर. आभार सूची "मैं क्या करने की जरूरत है ..." के आसन से एक पल के लिए ले जाता है, और "मैं होने के लिए महसूस करने के लिए अनुभव की जरूरत है ..." का एक ताजा परिप्रेक्ष्य में हमें ले जाता है. मैं बहुत अधिक संतोषजनक बहुत गहरा है, कुछ मिल सकता है.
दूसरा, हम ब्रह्मांड के केंद्र में एक छोटे से कम हो गया है. दुनिया के चालक की सीट में होने के नाते एक अविश्वसनीय जिम्मेदारी है. मुझे पता है. वहाँ गया, वह किया. ए 'विधेयक के मित्र "यहाँ. उस सीट पर कोई शांति. लेकिन हम कृतज्ञता महसूस जिसके लिए उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए नीचे बैठते हैं, जब हमारे मन में खुद से कम से कम आज के लिए, हमें एक अच्छी तरह से किया जा रहा है की भावना, और सब कुछ ठीक है कि आत्मविश्वास दे कि उन चीजों के लिए ले जाता है. हम अपने से अधिक शक्ति हमें उठाने और हमें रखते हुए, वहाँ है कि बारे में पता हो. तुम उस शक्ति भगवान कॉल नहीं करना चाहती? यह ठीक है. मुझे क्या करना है. लेकिन आप इसे कहते हैं जो भी है, बस इसे "तुम नहीं है कि" पता है.
तीसरा, आज किया जा करने की जरूरत है कि उन बातों पर अपना ध्यान केंद्रित स्पष्ट हो जाता है. आप अभिव्यक्ति पता है, "वह अपने सिर के साथ एक चिकन की तरह चारों ओर चल रहा है काट दिया." कभी कभी हमारे दिन ऐसे ही नहीं लग रहा है? हम बंद करो और हमें आभार लाने कि चीजों पर सोचने के लिए समय ले, और दुनिया के तानाशाह के रूप में निकालते हैं, तो यह कैसे चीजें बाहर काम अद्भुत है. हम हम क्या कर रहे हैं पर अधिक स्पष्ट रूप से ध्यान केंद्रित किया है, और अधिक कुशलता से काम कर सकते हैं.
चौथा, हम शायद खुश, अधिक सामग्री, अधिक अच्छे लोग होंगे. हम वास्तव में क्या चाहते हैं नहीं कर रहा है? हालात बदल गया है, लेकिन हमारे पास नहीं हो सकता. इसके बजाय के साथ दिन की शुरुआत की, "जीवन बेकार है!" हम सवाल पूछ रहे हैं, "कैसे मैं आभारी हूँ?" यही कारण है कि "सस्ती" थोड़ा अधिनियम गहरा हो सकता है

אין תגובות:

הוסף רשומת תגובה